Top 5 Adult Series जो नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो पर मचा रही हैं धूम!

केवल हवस से भरी TOP 5 Adult Series

Top 5 Adult Series: जैसे-जैसे स्ट्रीमिंग की दुनिया विकसित होती जा रही है, नेटफ्लिक्स मनोरंजक और इमर्सिव कंटेंट के लिए एक पसंदीदा जगह बन गया है। शो और फिल्मों की लगातार बढ़ती लाइब्रेरी के साथ, यह प्लेटफ़ॉर्म कुछ सबसे आकर्षक कहानियों और किरदारों का प्लेटफार्म बन गया है। इस लेख में, हम हिंदी डब में 5 नई नेटफ्लिक्स वेब सीरीज़ के बारे में बतायेगे जिन्हें आप 2024 में बिल्कुल भी मिस नहीं कर सकते।

इसी साल 2024 में हाल ही के दिनों में रिलीज हुए टॉप फाइव बोल्ड रोटी कुछ ऐसे इंटरेस्टिंग हॉलीवुड वेब सीरीज का कलेक्शन जो कि हिंदी डब के साथ भी अवेलेबल है और इस लिस्ट की किसी भी सीरीज को अपनी फैमिली वालों के साथ देखने की गलती है तो बिल्कुल भी मत करना और स्पेस नंबर वन और नंबर टू वाले सीरीज को तो जरूर देखना हां पर देखने से पहले वार्निंग अगर 18 प्लस हो तो ही देखें।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

तो चलिए देखते हैं Top 5 Adult Series कि आखिर ये सभी इंटरेस्टिंग सीरीज आखिर है कौन-कौन सी और आखिर अभिनय कहां से और कैसे देख सकते हो तो चलिए शुरू करते हैं।

ये भी पढ़े : चीन में स्टॉकहोम सिंड्रोम: जिसने 11 लाख का स्कैम किया उसी को दिल दे बैठी महिला

5. Ashley Madison: Se*x, Lies & Scandal

नंबर फाइव से और नंबर फाइव के प्लेस पे है Ashley Madison: Se*x, Lies & Scandal जिसे imdb 6.2 की रेटिंग मिली हुई है जो कि netflix’s द लोगों के मेरिटल अफेयर करवाने का काम करती है जिसमें शादी के बाद कोई भी हस्बैंड या वाइफ अगर अपने से*क्स लाइफ से खुश ना हो तो अपने किसी भी तरह के डिजायर को यहां पे पूरा कर सकता है पर इसी बीच प्रॉब्लम ये आती है कि एक दिन ये वेबसाइट हैक हो जाता है और ख करोड़ों लोगों के इंटीमेट डाटा एक्सपोज हो जाती है तो आखिर इसके बाद उनकी लाइफ में आखिर क्या कुछ चेंज आता है ये सब कुछ जानने के लिए तो आपको ये सीरीज देखनी होगी तो अगर आपको डॉक्यूमेंट्री सीरीज देखना पसंद है तो ये सीरीज आपको डेफिनेटली पसंद आने वाली है जो कि हिंदी में नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

4. Bridgerton S3

Bridgerton को imdb में 7.4 की रेटिंग मिली हुई है. इसकी स्टोरी राजा महराजा के टाइम लाइन को फोकस करती है। जिसमे खानदान की सबसे बड़ी बेटी को तलाश है एक परफेक्ट लाइफ पार्टनर की जिसके साथ मिलकर वो अपनी फैमिली को वारिस दे सके और अपने खानदान का नाम रोशन करें तो क्या उसे अपने लिए परफेक्ट लाइफ पार्टनर मिल पाती है या नहीं अगर हां तो आखिर कैसे यह सब कुछ जानने के लिए तो आपको ये सीरीज देखनी होगी और हां सीजन थ्री तक पहुंचने के लिए आपको इसका सीजन वन और सीजन टू पूरा निपटाना ही होगा हां पर वो भी बिल्कुल अकेले क्योंकि सीरीज में काफी जगहों पे बेहद ही ज्यादा बोल्ड एंटीमेटिक सीन बिल्कुल खुलम खुल्ला दिखलाए गए हैं।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

3. Maxton Hall — The World Between Us

नेक्स्ट नंबर पे है प्राइम वीडियो पे आई Maxton Hall — The World Between Us जिसे imdb में 7.6 की रेटिंग मिली हुई है जिसकी स्टोरी की शुरुआत होती है शहर के एक बेहद ही लग्जरियस स्कूल से जिसमें पूरी कहानी मेनली एक बहुत ही रिच फैमिली के एक लड़के और एक स्कॉलरशिप लड़की के ऊपर फोकस करती है जो कि स्कूल में काफी बड़े-बड़े सपने लेकर आई होती है हां पर स्कूल में आने के बाद उसे कुछ ऐसे काली सच्चाई हों के बारे में पता चलती है तो आखिर इसके बाद वो आगे क्या कुछ करती है और साथ ही साथ आखिर उस लड़की और उन दोनों के बीच आखिर आगे क्या कुछ होता है ये सब कुछ जानने के लिए तो आपको ये सीरीज देखनी होगी जो कि आपको काफी जगहों पर में भी आपको काफी जगह पे बोल्ड इरोटिक सींस भी देखने को मिलने वाले हैं तो अकेले ही देखें तो चलिए बढ़ते हैं.

2. Euphoria

इस लिस्ट में अब तक की मोस्ट Euphoria सीरीज की ओर जिसमें सींस के मामले में बिल्कुल भी कंजूसी नहीं की गई है जो कि है 2019 में Euphoria और imdb पेज रेज को 8.3 के काफी तगड़ी रेटिंग मिली हुई है जिसमें स्टोरी दिखलाए गई है एक हाई स्कूल में कुछ ऐसे स्टूडेंट के ग्रुप्स की जो कि अपने टीनेज लाइफ में चल रहे लव सेक्स धोखा ड्रग्स सोशल मीडिया से घिरे पड़े हैं और किस तरह से वो अपनी इस सिचुएशन को हैंडल करते हैं सीरीज में काफी तगड़ी तरीके से दिखलाई गई है व वैसे तो इस सीरीज की अब तक कोई ऑफिशियल हिंदी डबिंग अवेलेबल नहीं है हां पर ऑनलाइन कुछ साइट्स पे आपको इसकी फैन हिंदी डब देखने को मिल जाएगी हां पर आप में से काफी सारे लोगों के लिए इस सीरीज को देखने का सबसे बड़ा रीजन होने वाला है पूरी सीरीज में डाले गई बेहद ही ज्यादा खतरनाक वाले सींस हां वो भी बिल्कुल खुल्लम खुल्ला देखने को मिलेगा।

1. The Boys S4

नंबर वन की प्लेस पे है हाल ही में आई प्राइम वीडियो पे एक बेहद ही तड़क की भड़कती सीरीज The Boys सीजन फोर जिसके सीजन फोर को देखने के लिए आपको इसके बाकी के सीजंस को निपटाना होगा जो कि पूरी तरह से 18 + लोगों के लिए ही बनाई गई है फिजिकली और मेंटली भी सरीज वाकई बेहद ही ज्यादा बवाल लेवल की है तो अगर आपने गलती से भी इस सरीज को अब तक नहीं देखा है तो देखने से पहले वार्निंग अगर अब से पहले जितने भी सुपर हीरो सीरीज या मूवी देख के रखे हो उन्हें भूल ही जाना और आखिर मैं ऐसा कह ही क्यों रहा हूं ये तो आप ये सीरीज देखकर ही जान पाओगे तो दोस्तों फिलहाल बस आज के लिए बस इतना ही उम्मीद करता हूं ये सभी सीरीज आप सभी को पसंद जरूर आएगी।

Leave a Comment