ठेकेदार के गुंडों ने पीड़ित के ऊपर किया चाकू से हमला, पीड़ित की नाक कटी

335 MNN

मनगवां थाना क्षेत्र में ठेकेदार के गुंडों ने पीड़ित के ऊपर किया चाकू से हमला पीड़ित की नाक कटी मनगवा पुलिस पर अपराधियों को संरक्षण देने का लगा आरोप, मनगवा थाना क्षेत्र में चाकूबाजी की घटना होने के बाद नहीं दर्ज की गई FIR पीड़ित SP कार्यालय आने के लिए मजबूर ।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मंनगवा थाना क्षेत्र के ग्राम तिवनी निवासी प्रमोद तिवारी के ऊपर 28 जून को सड़क निर्माण कराने बाले ठेकेदार ने कराया गुंडों से हमला, ठेकेदार निरज दुबे पर पीड़ितों ने लगाया चाकू से हमला कर जान से मार देने का आरोप जानलेबा हमला में घायल युवक प्रमोद की नाक कटी मामला पहुचा।

एसपी आफिस पीड़ितों ने बताया कि आपमहाप्रबंधक ग्रामीण मध्यप्रदेश ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण, भोपाल को दिनांक 30.01.2021 को प्रेषित प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजनांतर्गत त्रुटिपूर्ण सड़क निर्माण के संबंध में अंधा मोड़ को सीधा किये जाने हेतु पत्र दिया गया था।

इसे भी पढ़ें :- खुशखबरी: Lucknow – Raipur Special Train सतना और कटनी से होकर जाएगी

महाप्रबंधक , म.प्र . ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण पीआईयू रीवा को पत्र जारी किया गया कि तत्संबंध में की गई कार्यवाही से अवगत कराया जाय इसके अतिरिक्त महाप्रबंधक , ग्रामीण मध्यप्रदेश ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण , भोपाल द्वारा दिनांक 25.06.2021 को महाप्रबंधक, रीवा को स्मरण पत्र जारी किया गया।

जिसके अनुसार दिनांक 28.06.2021 को समय 12:30 बजे दिन में उक्त विभाग के स्थानीय महाप्रबंधक, जे.के. गुप्ता सहित एस.डी.ओ. देवेन्द्र तिवारी, उपयंत्री अनिल पटेल सहित ठेकेदार एवं अन्य आरोपी ग्राम तिवनी दुर्गा मंदिर के पास स्थित अंधामोड़ पहुँचे आरोपी ठेकेदार के इसरो पर बुलाये गए गुंडों ने पीड़ित के ऊपर चाकू से हमला कर दिया जिसमें पीड़ित की नाक काट गई है । जिसकी शिकायत लेकर पीड़ित मंगवा थाने जाते हैं।

WhatsApp & Telegram Group Join Buttons
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मगर पुलिस ने आरोपियों के कहने पर पीड़ित की शिकायत दर्ज नहीं की थी पीड़ित को डरा धमका कर थाने से भगा दिया गया जिसके बाद पीड़ित एसपी कार्यालय में आकर न्याय की गुहार लगाई है पीड़ित द्वारा ठेकेदार पर आरोप लगाया गया कि ठेकेदार अपने गुंडों से जानबूझकर जानलेवा हमला करवाया है।

इसे भी पढ़ें :- Flipkart दे रहा है पैसा कमाने का अच्छा मौका, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

ठेकेदार के गुंडों ने चाकू से गले में हमला किया तो गले को बचाते बचाते नाक में चाकू लगा और नाक कट गई कहीं ना कहीं मनगवा थाना क्षेत्र में इतनी बड़ी चाक़ू बाजी की घटना होने के बाद पीड़ित की शिकायत क्यो नही दर्ज की गई पुलिस की कार्यशैली से साफ साफ जाहिर होता है कि थाना प्रभारी का अपराधियों को संरक्षण मिला हुआ है जिसके चलते फरियादियों की फरियाद नहीं सुनी गई तो एसपी कार्यालय आने को मजबूर हुए पीड़ित।

Follow 👇

लाइव अपडेट के लिए हमारे सोशल मीडिया को फॉलो करें:

Leave a Comment